Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिवराज सिंह ने अपने स्टाफ को दी फेयरवेल पार्टी, सोशल मीडिया पर लिखी भावुक बातें...

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 13 दिसंबर 2018 (13:44 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में तेरह साल से अधिक समय तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान श्यामला हिल्स निवास स्थित जिस मुख्यमंत्री निवास में रहे वहां के स्टॉफ और उनके परिवार वालों को गुरुवार को रात्रिभोज दिया गया। मुख्यमंत्री निवास में हुए इस आयोजन में सूबे के कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी का धन्यवाद करते शुक्रिया अदा किया।

इसके बाद शिवराज ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी, उन्‍होंने लिखा कि आज निवास पर अपने वृहद परिवार के साथ भोजन करने का सुखद अनुभव प्राप्त किया, जो मेरे साथ पिछले 13 वर्षों से परछाई की तरह और हर चुनौती में मेरे साथ खड़ा रहा।
webdunia

उन्‍होंने लिखा कि वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर सुरक्षाकर्मियों तक अपने पर्सनल स्टॉफ के साथ बिताए यह पल जीवनभर अविस्मरणीय रहेंगे। निवास के रखरखाव से लेकर स्वच्छता और सौंदर्य तक की देखभाल करने वाले सभी साथियों के साथ आज समय बिताकर मन आनंदित हो गया।

उन्‍होंने लिखा कि आप सभी से मेरा इतना गहरा नाता बन चुका है, जो विस्मृत होना संभव नहीं है। आप सभी का हृदय से धन्यवाद। वहीं इस आयोजन के दौरान तेरह साल तक शिवराज सिंह चौहान के साथ रहने वाले लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

India vs Australia 2nd Test: पर्थ की घसियाली पिच पर ऑस्ट्रेलिया का दांव पलटने उतरेगा भारत