मध्यप्रदेश में जीत के लिए भाजपा ने अपनाया 'मोदी फार्मूला'

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 23 अक्टूबर 2018 (11:50 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा ने चौथी बार सरकार बनाने के लिए हर उस फार्मूले को अपना रही है, जो उसे सत्ता की कुर्सी तक पहुंचा सके। अब इस कड़ी में भाजपा ने लोगों से सीधा जुड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विनिंग फॉर्मूला चाय पर चर्चा अपनाया है।
 
नरेंद्र मोदी ने 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले लोगों से चाय पर चर्चा कर उनकी राय जानी थी। अब मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ उसी तर्ज पर भाजपा ने सूबे की सभी 230 विधानसभा सीटों पर 'एक चाय एक राय' कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम में पार्टी के बड़े नेता समृद्ध मध्यप्रदेश बनाने के लिए लोगों से उनकी राय और सुझाव मांग रहे है। वहीं, चाय के दौरान पार्टी के नेता लोगों से सरकार की योजनाओं पर उनसे फीडबैक भी ले रहे हैं।
 
अलग-अलग विधानसभा सीटों पर 'एक चाय एक राय' कार्यक्रम में पूरी तैयारी के साथ स्थानीय विधायक के साथ पार्टी के बड़े नेता लोगों से चाय पर चर्चा करते दिख रहे हैं।

सोमवार से शुरू पार्टी के इस मेगा कैंपेन में भोपाल में पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे नरेला विधानसभा सीट पर विधायक विश्वास सारंग के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके साथ ही भोपाल की मध्य विधानसभा सीट पर सांसद आलोक संजर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल हुए।
 
मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राजधानी भोपाल में जनता के साथ चाय पीकर उनसे प्रदेश को समृद्ध बनाने की दिशा में सुझाव मांगे। मिश्रा सोमवार रात स्थानीय बुधवारा क्षेत्र में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने 'एक चाय एक राय' कार्यक्रम के तहत सभा की।

उन्होंने लोगों को सरकार की उपलब्धियां बताते हुए उनसे 28 नवंबर को मतदान करने की अपील की। उन्होंने सभा में कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। इस दौरान उनके साथ विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह और सांसद आलोक संजर भी मौजूद थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, बदला गया फ्लाइट्स का शेड्‍यूल, चलेगा मेंटेनेंस का काम