शिवराजसिंह का 'जादू' बताएंगे जादूगर, मांगेंगे भाजपा के लिए वोट (वीडियो)

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा का जादू बनाए रखने के लिए भाजपा अब जादूगरों और लोक कलाकारों की मदद ले रही है। भाजपा ने चुनाव के समय अब बड़े पैमाने पर जादूगरों और लोक कलाकारों को चुनाव मैदान मे उतारने का फैसला किया है।
 
ये कलाकार अपनी लोक कलाओं के जरिए ग्रामीण इलाकों में सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार का काम करेंगे। लोक कलाकार जहां लोगों को वोटिंग करने के लिए प्रेरित करेंगे, वहीं बीजेपी के समर्थन में मतदान करने के लिए भी वोटरों को प्रेरित भी करेंगे।
 
बताया जा रहा है कि पार्टी ने इसकी पूरी रणनीति भी तैयार कर ली है। इसके लिए इन सभी को भाजपा कार्यालय बुलाकर सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया गया है। ये कलाकार शिवराज सरकार की संबल योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना जैसी लोकप्रिय योजना के व्यापक प्रचार प्रसार करने का काम करेंगे।
 
वहीं पार्टी के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के समय ये लोक कलाकार एक ओर जहां लोगों का मनोरंजन कर भीड़ बटोरने के साथ-साथ उनको रिझाने का काम करेंगे। साथ ही बड़े पैमाने पर ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़ नाटक के जरिए सरकार की योजनाओं से प्रभावित करने का काम भी करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख योगी सरकार का बड़ा तोहफा, यूपी पुलिस में होगी बंपर भर्तियां