सिद्धू ने कसा तंज- मप्र की भाजपा सरकार 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी जैसी

शुक्रवार, 23 नवंबर 2018 (22:53 IST)
इंदौर। कांग्रेस नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर शुक्रवार की शाम तंज कसते हुए इसकी तुलना 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी से की।
 
 
सूबे पर दिसंबर 2003 से सतत राज कर रही भाजपा पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने यहां चुनावी सभा में कहा कि 15 साल पुरानी गाड़ी रुक-रुककर चलती है और इसमें से काला धुआं भी निकलता है। ऐसी गाड़ी चलाने वाला और इसके पीछे आने वाला- दोनों ही बर्बाद हो जाते हैं लिहाजा आप (मतदाता) मध्यप्रदेश में 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी (भाजपा सरकार) को इस बार बदल दें।
 
सिद्धू ने अलग-अलग आंकड़े पेश करते हुए आरोप लगाया कि सूबे में भाजपा के राज में अन्नदाता बदहाल हो गए, महिला विरोधी अपराधों में इजाफा हुआ और युवाओं में बेरोजगारी बढ़ी। उन्होंने नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि, विदेशी बैंकों में जमा काले धन और गंगा के प्रदूषण जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधा।
 
उन्होंने मोदी सरकार को पूंजीपतियों की सरकार करार देते हुए कहा कि यह सरकार बड़े उद्योगपतियों को बेजा फायदा पहुंचा रही है। सिद्धू ने अपनी चिर-परिचित शैली में कटाक्ष किया कि चौकीदार चोर है और चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिला हुआ है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख जम्मू कश्मीर में हिज्बुल, लश्कर के 6 आतंकवादी ढेर, बुखारी हत्याकांड का वांछित भी शामिल