कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‍डू भाजपा में शामिल

शुक्रवार, 2 नवंबर 2018 (16:14 IST)
भोपाल। मध्यप्रेदश युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और उज्जैन से सांसद रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्‍डू विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। 
 
गुड्‍डू भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और नरेन्द्रसिंह तोमर के साथ भाजपा मुख्‍यालय में पहुंचे और भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गौरतलब है कि गुड्‍डू आलोट और सांवेर से विधायक भी रह चुके हैं।  
 
चुनाव से ठीक पहले गुड्‍डू का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। गुड्‍डू मालवा-निमाड़ क्षेत्र की कई विधानसभा सीटों को प्रभावित कर सकते हैं।

खबर है कि गुड्‍डू को भाजपा उज्जैन की घटिया सीट से उम्मीदवार बनाएगी। हालांकि यहां से भाजपा ने अपनी पहली सूची में अशोक मालवीय के नाम की घोषणा कर दी थी, लेकिन अब मालवीय के स्थान पर गुड्‍डू चुनाव लड़ेंगे। गुड्डू के पुत्र अजित बौरासी भी इंदौर में भाजपा की सदस्यता लेंगे। अजित को हाल ही में प्रदेश युवक कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था।
 
कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने गुड्‍डू के भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर कहा कि उन्होंने पिछले चुनाव में पार्टी के साथ धोखा किया था। वह किसी स्वार्थ के चलते भाजपा में शामिल हुए हैं।
 
दूसरी ओर पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के बेटे अजीत बोरासी ने भी आज इंदौर में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राजा-महाराजा की पार्टी है। कांग्रेस में दलित केवल दरी बिछाने के लिए हैं। वहां दलितों का सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अजयसिंह के साथ बराबरी में बैठ गया था, इस बात को लेकर वे रुष्ट हो गए थे। मेरे पापा ने किसी राजा के साथ काम नही किया, उन्होंने पार्टी के साथ काम किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कमजोर मांग से सोना फिसला, चांदी ने लगाई छलांग