राज बब्बर का बेतुका बयान, प्रधानमंत्री मोदी को बताया महामनहूस...

भोपाल। मध्य प्रदेश में चरम पर पहुंचे चुनावी प्रचार में अब नेताओं ने अपने बयानों में मर्यादा को ताक पर रख दिया है। इंदौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के बड़े नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महामनहूस बता डाला।

सभा को संबोधित करते हुए राज बब्बर ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मोदी ने डीजल-पेट्रोल के दाम कम करने का वादा किया था, लेकिन यह वादा भी वादा ही रहा। 
 
राज बब्बर ने डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर पीएम मोदी के दिए बयान का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी के सत्ता में आते ही एक बार पेट्रोल-डीजल के दाम में हेरफेर हुआ तो मोदी ने खुद को किस्मत वाला बताते हुए कहा कि अब मैं किस्मत वाला हूं तो किस्मत से पेट्रोल-डीजल के ये दाम कम हो गए, वो बदकिस्मत थे जिनके जमाने में पेट्रोल-डीजल के भाव ज्यादा थे। 
इसके बाद राज बब्बर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री अपनी आवाज सुन लें। इतनी तो ईमानदारी रख लें, वो तो बदकिस्मत थे तुम तो महामनहूस निकले जिनके जमाने में आज पेट्रोल-डीजल की कीमत कहां पहुंच गई, वहीं इंदौर की ही सभा में राज बब्बर ने डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत की तुलना पीएम मोदी की मां की उम्र से की थी, जिसके बाद भाजपा ने राज बब्बर सहित कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहिद अफरीदी ने धोनी के बहाने विराट कोहली के बारे में कह दी यह बड़ी बात...