मतगणना स्थल पर कैमरा लगाने आए गुजरात के टेक्निशियनों को कांग्रेस ने रोका

रविवार, 9 दिसंबर 2018 (16:56 IST)
सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में मतदान के 2 दिन बाद खुरई से जमा होने सागर पहुंची रिजर्व ईवीएम का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि रविवार को एक नया मामला उस समय प्रकाश में आया, जब मतगणना स्थल पर कैमरे लगाए आए गुजरात के टेक्निशियनों को कांग्रेस ने रोक दिया।
 
 
बताया जा रहा है कि इंजीनियरिंग कॉलेज में बने मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगाना था जिसके लिए गुजरात के टेक्निशियन पहुंचे थे जिन्हें कांग्रेस ने पकड़ लिया और अंदर जाने से रोक दिया। 2 दिन पहले ही कांग्रेस की भोपाल में बैठक में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आशंका जताई थी कि भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात से इंजीनियरों को बुलाया है, जो मतगणना स्थल पर मशीनों को हैक कर सकते हैं।
 
शनिवार रात जब केंद्र पर कैमरे लगाने कर्मचारी पहुंचे तो रात में मशीनों की निगरानी में मुस्तैदी कर कांग्रेसजनों ने रोका। रविवार दोपहर में एकत्रित कांग्रेसजनों ने आरोप लगाया। मौके पर नगर दंडाधिकारी, कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ. प्रणय कमल खरे पहुंच गए। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी और रहली के कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश साहू ने कहा कि मशीनों के आसपास नेट कनेक्टिविटी नहीं होना चाहिए। जिस पर अधिकारियों ने भी सहमति जताई है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख जयपुर राजपरिवार की दीया कुमारी ने 21 साल बाद मांगा तलाक