Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

2024 का चुनाव मोदी vs अरविंद केजरीवाल हो कर रहेगा : मनीष सिसोदिया

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 20 अगस्त 2022 (13:21 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सीबीआई छापे के बाद कहा कि 2024 होने वाला लोकसभा चुनाव नरेन्द्र मोदी बनाम अरविन्द केजरीवाल होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्‍यमंत्री देश में बड़ी ताकत के रूप में उभर रहे हैं। 
 
मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के बाद अरविन्द केजरीवाल देश में लोकप्रिय हुए हैं। सीबीआई छापे की कार्रवाई केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकने की साजिश है। लेकिन, हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम न तो डरने वाले हैं और न ही झुकने वाले हैं। 
 
उन्होंने कहा कि यह तय है कि 2024 का लोकसभा चुनाव नरेन्द्र मोदी vs अरविन्द केजरीवाल होगा। केजरीवाल की सबसे बड़ी ताकत यह है कि उन्हें पता है कि काम कैसे करवाया जाता है। 
केजरीवाल की लोकप्रियता से घबराए मोदी : उल्लेखनीय है कि आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी शुक्रवार को दावा किया था कि 2024 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम अरविंद केजरीवाल होगा।
 
सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कहीं न कहीं यह संदेश दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव आप बनाम भाजपा होगा।
 
सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने जब यह खुलासा कर दिया कि प्रधानमंत्री ने केंद्र में अपनी सरकार के जरिए किस तरह से अपने दोस्तों को मुफ्त रेवड़ी बांटी, मोदी ने आप मंत्रियों के पीछे सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लगा दिया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आबकारी घोटाले को मनीष सिसोदिया ने बताया बकवास, कहा- 2-4 दिनों में मुझे गिरफ्तार कर लेंगे