Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आबकारी घोटाले को मनीष सिसोदिया ने बताया बकवास, कहा- 2-4 दिनों में मुझे गिरफ्तार कर लेंगे

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 20 अगस्त 2022 (12:50 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ। उन्होंने दावा किया कि 2-4 दिनों में मुझे गिरफ्तार ‍कर लिया जाएगा।
 
सिसोदिया ने कहा कि शिक्षा मंत्री होने की वजह से निशाने पर हूं। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले से जुड़े सारे आरोप बकवास हैं। केंद्र को घोटाले की चिंता नहीं, इनकी चिंता अरविंद केजरीवाल है।
 
सिसोदिया ने कहा कि मनोज तिवारी ने कहा 8000 Crore का घोटाला हुआ, दूसरे भाजपा नेता ने 1100 करोड़ का घोटाला बताया, उपराज्यपाल 144 करोड़ का घोटाला हुआ। सीबीआई की FIR में ना 8000 Cr, ना 1100 Cr, ना 144 Cr का ज़िक्र था
उसमें लिखा था "सुत्रों" के अनुसार 1 करोड़ का घोटाला हुआ ये सब बकवास है। कोई घोटाला नहीं हुआ है।
 
कल मेरे घर आए CBI Officers बहुत अच्छे लोग थे, सबने अच्छे से व्यवहार किया। जो आबकारी नीति हम ला रहे थे वो पूरे देश की बेस्ट आबकारी नीति है। उससे दिल्ली सरकार को हर साल 10,000 करोड़ रुपए का फ़ायदा होता, अगर LG आख़िरी समय पर साज़िश नहीं करते।
 
मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज, कल, परसों में हो सकता है कि ईडी-सीबीआई भेजकर उनको गिरफ्तार करवा लिया जाए, लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने खुद को भगत सिंह का फॉलोअर बताते हुए कहा की हम डरने वाले नहीं हैं। वे हमें नहीं तोड़ पाएंगे, हम देश के लिए जेल भी जाएंगे। केजरीवाल के साथ लाखों बच्चों और करोड़ो लोगों की दुआएं हैं।
 
NYT में दिल्ली के Education Model की खबर छपी। दुनिया को हमारे Education Model में कुछ ऐसा दिख रहा है जो दुनिया को प्रेरित कर सके। 1.5 साल पहले इसी अखबार में लाखों जलती लाशों की ख़बर छपी थी जिससे भारत का सिर शर्म से झुक गया था। केंद्र ने ऐसे कोविड को हैंडल किया था।
 
उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने आबकारी घोटाले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व आईएएस अधिकारी ए गोपीकृष्ण के घरों समेत 31 जगहों पर छापे मारे। इनमें कई कारोबारी संस्थान व गोपीकृष्ण के दो सहयोगी अफसरों के ठिकाने भी शामिल हैं। उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की सिफारिश पर सीबीआई ने 17 अगस्त को सिसोदिया समेत 15 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पौड़ी गढ़वाल में बारिश से मकान जमींदोज, एक महिला की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद