Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

PM मोदी की यात्रा के बाद Lakshadweep को लेकर सर्च में 3400 फीसदी की वृद्धि, MakeMyTrip ने जारी किए आंकड़े

हमें फॉलो करें PM मोदी की यात्रा के बाद Lakshadweep को लेकर सर्च में 3400 फीसदी की वृद्धि, MakeMyTrip ने जारी किए आंकड़े

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

नई दिल्ली , सोमवार, 8 जनवरी 2024 (17:56 IST)
  • सर्च को लेकर मेकमाईट्रिप ने सोशल मीडिया पर की पोस्ट 
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्ष्यद्वीप यात्रा
  • लक्षद्वीप बना पसंदीदा पर्यटन स्थल
3400 percent increase in searches regarding Lakshadweep : यात्रा संबंधी सेवाएं देने वाले मंच मेकमाईट्रिप (MakeMyTrip) ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  के केंद्र शासित प्रदेश लक्ष्यद्वीप (Lakshadweep) जाने के बाद से उसके मंच पर द्वीप के बारे में सर्च या खोज 3400 प्रतिशत बढ़ गई है।
 
मेकमाईट्रिप ने सोशल नेटवर्किंग मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, हमने प्रधानमंत्री की यात्रा के बाद से लक्षद्वीप के लिए मंच पर ‘सर्च’ में 3,400 प्रतिशत की वृद्धि देखी है। मोदी के दौरे के बाद लक्षद्वीप पसंदीदा पर्यटन स्थल बनकर उभरा है। कई लोगों ने भारतीय द्वीप की तुलना मालदीव और सेशेल्स जैसे विश्वस्तर पर मांग वाले समुद्र तट स्थलों से करना शुरू कर दिया है। मालदीव के मंत्रियों द्वारा सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणियों के बाद दोनों देशों के बीच राजनयिक विवाद शुरू हो गया है।
 
इस बीच, भारत में मालदीव के उच्चायुक्त को सोमवार को विदेश मंत्रालय में तलब किया गया और मालदीव के कई मंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई टिप्पणियों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई गई। मालदीव सरकार ने मोदी के खिलाफ अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए रविवार को तीन उप मंत्रियों को निलंबित कर दिया है।
मंत्रियों की अपमानजनक टिप्पणियों की भारत में आलोचना हुई है और कई मशहूर हस्तियों ने ‘एक्स’ पर लोगों से मालदीव जाने के बजाय घरेलू पर्यटन स्थलों के बारे में जानने का आग्रह किया है। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Lakshadweep को लेकर Israel के प्लान से तिलमिला उठेगा Maldives, लगेगा और जोर का झटका