Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिर गर्माई महाराष्ट्र की सियासत, फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

webdunia
सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (10:27 IST)
मुंबई। दिग्गज नेताओं की मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की सियासत एक फिर गर्मा गई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात की। यह मुलाकात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की बैठक के एक दिन बाद हुई है जिससे राजनीतिक कयासों का दौर शुरू हो गया है।
ALSO READ: फडणवीस-राउत की मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म
सूत्रों ने बताया कि पवार ने उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और यह करीब 40 मिनट तक चली। दोनों नेताओं की बैठक के दौरान क्या बातचीत हुई, इसकी तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी है। सूत्रों ने हालांकि बताया कि राज्य में भविष्य के अनलॉक और कोविड-19 की स्थिति जैसे कुछ मुद्दे रहे जिन पर दोनों नेताओं ने बैठक के दौरान चर्चा की।
 
शनिवार को मुंबई के एक होटल में फडणवीस और राउत ने मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया था। हालांकि फडणवीस ने रविवार को कहा कि भाजपा का शिवसेना से हाथ मिलाने या उद्धव ठाकरे नीत महाराष्ट्र सरकार को गिराने का कोई इरादा नहीं है। फडणवीस ने कहा कि राउत से मुलाकात शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के लिए साक्षात्कार को लेकर हुई थी। (इनपुट भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मध्यप्रदेश में डीजी स्तर के पुलिस अफसर का पत्नी को पीटते हुए वीडियो वायरल,बोले गृहमंत्री,शिकायत आई तो करेंगे कार्रवाई