AAP कराएगी दिल्ली में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ

मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 (17:21 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने घोषणा की है कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा। 
 
आप विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने मंगलवार को कहा कि हर महीने के पहले मंगलवार को उनके विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंगलवार को चिराग दिल्ली स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पहली बार सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा।
 
हालांकि भारद्वाज ने स्‍पष्‍ट किया कि वह सुंदरकांड का पाठ विधायक होने के नाते करवा रहे हैं। उन्होंने खुद को कट्‍टर हिन्दू बताते हुए कहा कि वे इस मामले में सरकार को भी सुझाव देंगे। 
 
सौरभ के ट्‍वीट पर लोगों ने काफी कमेंट किए। अजय श्रीवास्तव ने ट्‍वीट कर कहा- धर्म के चक्कर में ही लोग भाजपा से भाग रहे हैं। मैं नहीं जानता कि आपको यह करने के लिए किसने सलाह दी है, धर्म निजी मामला है। ऐसा लगता है कि आप भाजपा के जाल में फंस गए हैं। राजनीति को बदलने के चक्कर में आप खुद ही बदल गए हैं।

रोहिणी सिंह ने सवाल किया कि यह आपकी व्यक्तिगत पहल है या सरकार की? अमित पटेल ने लिखा- सर, एजुकेशन पर फोकस करते। यह सब न करें। 
webdunia-ad