• Alliance
  • Lead/Won
  • Change

लंबे इंतजार के बाद दिल्ली में झमाझम बारिश, जगह जगह लगा जाम

शुक्रवार, 13 जुलाई 2018 (20:38 IST)
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में काफी इंतजार के बाद हुई मूसलाधार बारिश दिल्ली वालों के लिए मुसीबत बन गई। जगह जगह पानी भरने से गाड़ियों की रफ्तार थम गई जिस वजह से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। 
 
 
तिलक ब्रिज के नीचे, मोदी मिल फ्लाईओवर और धौला कुआं फ्लाईओवर तथा वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास भारी जलभराव हो गया। यात्रियों को जखीरा फ्लाईओवर कमल टी प्वाइंट, आनंद पर्बत, वाई प्वाइंट पुराना रेलवे पुल किशन गंज, आजाद मार्केट और पुराना लौहे का पुल धर्मपुरा पर परेशानी का सामना करना पड़ा। 
 
दिल्ली पुलिस अपने टि्वटर हैंडल पर उन स्थानों के बारे में जानकारी देती रही है जहां भारी जलभराव हुआ है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, भारी बारिश के कारण रामलीला मैदान के पास भारी यातायाता है।

सुल्तानपुर और घिटोरनी सड़क तथा आईपी फ्लाईओवर के नीचे भी जलभराव हुआ है। मिंटो ब्रिज के नीचे राजा पुरी रेड लाइट, द्वारका सेक्टर एक में अग्रसेन अस्पताल के पास, लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र, इग्नू क्रॉसिंग आदि में भी जलभराव की खबर है। 
 
मूसलाधार बारिश की वजह से बहादुर शाह जफर मार्ग पर भी भारी यातायात है। मायापुरी फ्लाईओवर के आसपास, नारायणा फ्लाईओवर से मायापुरी की ओर जाने वाले रास्ते, भैरों मार्ग पर रेलवे पुल के नीचे, एयरपोर्ट रोड, मथुरा रोड पर चिड़िया घर से शेर शाह सूरी रोड, मूलचंद अंडरपास, छतरपुर मेट्रो स्टेशन के पास, बाबा खड़क सिंह मार्ग, डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे और शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास भी जलभराव की खबर है। 
 
अशोक विहार यातायात सिगंल और वसंत विहार में आईएलबीएस अस्पताल के पास स्थित यातायात सिग्नल पर पेड़ गिर गए हैं। बारिश की वजह से कैब कंपनियों ने किराये में इजाफा कर दिया है। सड़कों पर कैबों की संख्या कम होने की वजह से दिल्ली से गुड़गांव जाने वाले यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख भोपाल में सिरफिरे आशिक से लड़की को छुड़ाया, दोनों को अस्पताल भेजा