Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Air Asia India का सैनिकों को तोहफा, 50 हजार ‘रेडपास’ देगी एयर लाइन

webdunia
शुक्रवार, 14 अगस्त 2020 (20:01 IST)
नई दिल्ली। निजी विमान सेवा कंपनी एयर एशिया इंडिया (Air Asia India) ने सैन्यकर्मियों (soldiers) को 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़ा तोहफा दिया है। एयर लाइन ने 50 हजार ‘रेडपास’ (Redpass) देने की घोषणा की है, जिसके तहत घरेलू नेटवर्क पर टिकट बुक कराते समय सैन्यकर्मियों का मूल किराया माफ कर दिया जाएगा।
 
कंपनी ने आज बताया कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सैन्यकर्मियों के प्रति सम्मान के रूप में उसने ‘रेडपास’ जारी करने की घोषणा की है। मूल किराए की माफी के साथ उन्हें बोर्डिंग और गंतव्य पर बैगेज लेने में भी प्राथमिकता दी जाएगी। हालाँकि हवाईअड्डा शुल्क, कर तथा अन्य शुल्क देय होंगे।
 
थल सेना, नौसेना और वायु सेना के जवानों के साथ ही तटरक्षक बल तथा अन्य अर्द्धसैनिक बलों के जवान और कैडेट भी इसके पात्र होंगे। उनके आश्रितों और सेवानिवृत्त जवानों को भी यह सुविधा प्रदान की जाएगी। एयलाइन ने इससे पहले जून में डॉक्टरों को रेडपास दिया था।
 
सैन्यकर्मी एयर एशिया की वेबसाइट पर 15 अगस्त से 21 अगस्त के बीच ‘रेडपास’ की सीट की बुकिंग करा सकते हैं। यह 25 सितंबर से 31 दिसंबर तक की यात्रा के लिए मान्य होगा। यह एक तरफ की यात्रा के लिए मान्य होगा और बुकिंग यात्रा से कम से कम 21 दिन पहले करानी होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 21 सदस्यीय टीम की घोषणा की