जब Air India ने गलती से दूसरे कुणाल कामरा का टिकट रद्द किया

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020 (20:40 IST)
नई दिल्ली। एयर इंडिया ने गलती से 3 फरवरी को कॉमेडियन कुणाल कामरा की जगह एक दूसरे कुणाल कामरा का जयपुर से मुंबई का टिकट रद्द कर दिया। वरिष्ठ अधिकारियों ने यह जानकारी दी। वह व्यक्ति अमेरिका के बोस्टन शहर का रहने वाला है।
ALSO READ: एयर इंडिया को महंगी पड़ी सस्ती विमानन सेवा, बढ़ रहा है कर्ज
गौरतलब है कि हास्य कलाकार कुणाल कामरा ने 28 जनवरी को मुंबई से लखनऊ जाने वाली उड़ान में कथित रूप से रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को परेशान किया था जिसके बाद विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी की सलाह पर इंडिगो और एयर इंडिया समेत 4 विमानन कंपनियों ने कुणाल पर अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी थी। इंडिगो ने उन पर 6 महीने का प्रतिबंध लगाया जबकि अन्य कंपनियों ने इसकी मियाद नहीं बताई।
ALSO READ: क्या एयर इंडिया वापस अपने पुराने मालिक टाटा के पास चली जाएगी?
अधिकारियों ने कहा कि जब कर्मचारियों को यह पता चला कि वे हास्य कलाकार कुणाल कामरा नहीं हैं, तो उन्हें दोबारा टिकट देकर विमान में चढ़ने दिया गया।
 
3 फरवरी को हुई इस घटना के बारे में पूछे जाने पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि एयर इंडिया ने हास्य कलाकार कुणाल कामरा पर पाबंदी लगा रखी है। यह हमारे सिस्टम में दर्ज है जिसकी वजह से उनका (दूसरे कुणाल कामरा) का नाम खुद ही खारिज हो गया। लेकिन बाद में पता चलने पर उन्हें विमान में सवार होने दिया गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Team India की पहले वनडे मैच में हार से Virat Kohli हताश, टेलर के हुए कायल