Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

All India Imam Organization के प्रमुख इमाम ने RSS चीफ मोहन भागवत को बताया 'राष्ट्रपिता', कहा- मानवता सबसे बड़ा धर्म

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (17:03 IST)
नई दिल्ली। Rashtriya Swayamsevak Sangh News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने दिल्ली में आल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन (All India Imam Organization) के चीफ इमाम डॉ. उमर अहमद इलियासी (Dr. Umar Ahmed Ilyasi) से मुलाकात की। मुलाकात के बाद डॉ.
इलियासी ने मोहन भागवत को राष्ट्रपिता बताया।
खबरों के मुताबिक यह मुलाकात काफी देर तक चली। दोनों के बीच कई मुद्दों पर गहन चर्चा हुई।  डॉ. उमर अहमद इलियासी ने मोहन भागवन से मुलाकात के बाद कहा कि मेरे बुलावे पर वे यहां आए थे। वो 'राष्ट्रपिता' और 'राष्ट्र ऋषि'  हैं। हमारी मुलाकात से बहुत अच्छा संदेश जाएगा। अब देखना यह है कि डॉ. इलियासी के बयान के बाद सियासी गलियारों में क्या नई चर्चाएं जन्म लेती हैं। 
 
आल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ इमाम डॉ. उमर अहमद इलियासी ने कहा कि हमारे प्रार्थना करने के लिए तरीके हैं, लेकिन सबसे बड़ा धर्म मानवता का धर्म है। हम राष्ट्र प्रथम पर विश्वास करते हैं। मोहन भागवत और डॉ. इलियासी की यह मुलाकात दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग पर स्थित मजिस्द में बने इमाम हाउस में हुई।
 
संघ प्रमुख मोहन भागवत से आज की मुलाकात को आल इंडिया इमाम आर्गनाइजेशन के चीफ इमाम डॉ. इमाम उमर अहमद इलियासी और शोएब इलियासी ने सार्थक और सामाजिक समरसता वाला बताया है। उन्होंने आगे कहा कि सरसंघचालक उनके आमंत्रण पर आए थे लेकिन देश को बहुत बड़ा पैगाम देने वाला है। हालांकि उन्होंने आगे कहा कि वे पारिवारिक कार्यक्रम में आए थे लेकिन संघ प्रमुख का आना बहुत बड़ी बात है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बहुमूल्य धातुओं में तेजी से सोना 442 रुपए चढ़ा, चांदी में भी आया 558 रुपए का उछाल