अमित शाह पर शिवसेना का पलटवार, चढ़ने की कोशिश करोगे तो उठाकर पटक देंगे...

सोमवार, 7 जनवरी 2019 (12:16 IST)
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा और शिवसेना में जुबानी जंग तेज हो गई है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चेतावनी के बाद अब शिवसेना ने आक्रामक होते हुए कहा कि चढ़ने की कोशिश करोगे तो उठाकर पटक देंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि अमित शाह ने रविवार को शिवसेना को चेतावनी दी थी कि अगर गठबंधन हुआ तो भाजपा अपने सहयोगियों की जीत सुनिश्चित करेगी और यदि ऐसा नहीं हो पाया तो आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी अपने पूर्व सहयोगियों को पटक देगी।
भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद शिवसेना ने आक्रामक रुख अपना लिया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने शाह के बयान पर ट्वीट कर कहा कि हम खोखली धमकियों से नहीं डरते। हम बाघ का कलेजा रखते हैं। ये दिखाने का समय आ गया है कि हम अफजल खान और औरंगजेब को भी पटखनी दे चुके हैं। ये कोई भूले नहीं।
 
शिवसेना ने उद्धव ठाकरे की तस्वीर ट्वीट करते हुए शिवसेना ने लिखा कि याल अंगावर तर घेऊ शिंगावर!! यानी 'ऊपर चढ़ने की कोशिश करोगे तो सींग से उठाकर पटक देंगे।
 
क्या कहा था अमित शाह ने : महाराष्ट्र के लातूर में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को परोक्ष रूप से शिवसेना को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर गठबंधन हुआ तो पार्टी अपने सहयोगियों की जीत सुनिश्चित करेगी। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को पटक देगी। शाह ने लोकसभा चुनाव की तुलना पानीपत की तीसरी लड़ाई से की।
 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कि उस लड़ाई के बाद देश 200 साल तक गुलाम रहा था। हम यह चुनाव जीतते हैं तो हमारी विचारधारा अगले 50 साल तक शासन करेगी। गौरतलब है कि पानीपत की तीसरी लड़ाई में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली की सेना से मराठा सेना हार गई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING