ओवैसी के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की को जेल,पिता बोले- बर्दाश्त के बाहर

विकास सिंह

शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (10:00 IST)
बेंगलुरु में AIMIM प्रमुख असददुद्दीन ओवैसी की नागारिकता कानून के विरोध में की जा रही रैली में मंच पर पाकिस्तान के जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की के खिलाफ पुलिस ने देशद्रोह का केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं इस पूरे मामले ओवैसी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जैसे लड़की को नारे लगाते हुए सुना उन्होंने उसको रोकने की पूरी कोशिश की। घटना के बाद ओवैसी ने लड़की के नारेबाजी लगाने की निंदा करते हुए खुद को उससे अलग करने की कोशिश भी की। 
 
पिता बोले बर्दाश्त से बाहर – पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी लगाने पर लड़की अमूल्या के पिता ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने जो कुछ भी कहा है कि वह बर्दाश्त से बाहर है।

इसके साथ ही पिता ने सीएए कानून में AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी की रैली में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने उसे कई बार रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। उन्होंने उसे भड़काऊ बयान नहीं देने के लिए कई बार कहा लेकिन वह नहीं मानी। पिता ने कहा कि मैंने उससे बार–बार मुसलमानों से नहीं जुड़ने को कहा लेकिन उसने मेरी नहीं सुनी।
 
गुरुवार को बेंगलुरु में संविधान बचाओ कार्यक्रम के तहत एक रैली हो रही थी उसी दौरान जब मंच से अमूल्या नाम की लड़की बोलने के लिए आई तो उसने खुद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से ऐसा करने की अपील करने लगी। जिसके बाद मंच पर बैठे ओवैसी समेत सभी लोग सन्नाटे में आ गए और अफरातफरी का माहौल बन गया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Mahashivratri पर महाकालेश्वर में विशेष पूजा, 44 घंटे तक खुले रहेंगे महाकाल के पट