ओवैसी की रैली में लगे पाकिस्तान के समर्थन में नारे, घबराए ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (22:56 IST)
बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी की रैली में उस समय बवाल खड़ा हो गया, जब एक लड़की मंच पर चढ़ गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। हालांकि इस दौरान उन्होंने भारत जिंदाबाद के भी नारे लगाए।
 
ओवैसी यहां सीएए और एनआरसी विरोध रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। जिस समय यह हंगामा हुआ ओवैसी भी मंच पर ही मौजूद थे।
 
एएनआई के मुताबिक अमूल्या नाम की यह लड़की अचानक मंच पर आई और माइक लेकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। उसने लोगों से 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने की अपील की। उसने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद और हिन्दुस्तान जिंदाबाद में अंतर है...
 
महिला के ऐसे नारे लगाते ही ओवैसी उसके हाथ से माइक छीनने के लिए महिला की ओर लपके। लोगों ने महिला को मंच से उतारने का भी प्रयास किया। लेकिन महिला अड़ी रही और बार-बार नारे लगाती रही। इस दौरान उसने 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे भी लगाए।
 

#WATCH The full clip of the incident where a woman named Amulya at an anti-CAA-NRC rally in Bengaluru raised slogan of 'Pakistan zindabad' today. AIMIM Chief Asaddudin Owaisi present at rally stopped the woman from raising the slogan; He has condemned the incident. pic.twitter.com/wvzFIfbnAJ

— ANI (@ANI) February 20, 2020
लड़की अपनी बात पूरी करती इससे पहले ही उसे खींचकर मंच से उतार दिया गया। उससे माइक छीन लिया गया। इसके बाद ओवैसी ने कहा कि इस लड़की का हमसे कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मांगे सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत, भड़के कैलाश ने कहा- इमरान की भाषा बोल रहे कमलनाथ