Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मांगे सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत, भड़के कैलाश ने कहा- इमरान की भाषा बोल रहे कमलनाथ

webdunia
webdunia

विकास सिंह

गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (22:37 IST)
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा दिए है। गुरुवार को छिंदवाड़ा में एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी जी पाकिस्तान की बात हमसे करेंगे ? आपको याद है इंदिरा गांधी की सरकार थी जब 90 हजार पाकिस्तानी जवानों ने आत्मसमर्पण किया था,ये उसकी बात नहीं करेंगे और कहते हैं कि मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की। कौन-सी सर्जिकल स्टाइक की ? देश को कुछ तो बताइये। इसके साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राष्ट्रवाद को लेकर भाजपा और संघ पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज ये राष्ट्रवाद की बात करते है कौन सा राष्ट्रवाद का पाठ पढाएंगे।
 
मुख्मंत्री कमलनाथ ने ये बयान ऐसे समय दिया है जब पिछले दिनों ही पुलवामा अटैक की बरसी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार के कुछ सवाल पूछे थे। इसके साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी पुलवामा अटैक को लेकर मोदी सरकार को घेरा था। 
 
मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए लिखा कि कमलनाथ जी आंखें खुली रखिए तो बालाकोट का सच दिखाई देगा। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर लिखा कि कमलनाथ जी यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपको अपनी सेना पर ही विश्वास नहीं है।
 
वहीं भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि अब तक तो राहुल जी इमरान भाई की बात बोलते थे, अब कमलनाथ जी को भी पाकिस्तान के पीएम की भाषा बोलनी पड़ रही है ये बहुत अफसोस की बात है। हमारे वीर सैनिकों की वीरता  के ऊपर प्रश्न खडा करना अच्छी बात नहीं है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इमरान खान स्पाट फिक्सिंग के दोषी खिलाड़ियों पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का कानून बनाए : रमीज राजा