Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Aryan Khan Drugs Case : कोर्ट के सामने पेश हुए NCB अधिकारी समीर वानखेड़े, बोले- मुझे धमकी दी जा रही है, मेरी बहन और मां को बनाया जा रहा है निशाना

webdunia
सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (12:55 IST)
मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स मामले में गवाह के खुलासे के बाद नया मोड़ आ गया है। मामले में गवाह प्रभाकर सैल ने मीडिया को बताया था कि NCB के अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मामले में गिरफ्तार बेटे आर्यन खान को रिहा करने के लिए 25 करोड़ रुपए की मांग की।

हालांकि एनसीबी ने इन आरोपों को निराधार बताया था। मुंबई ड्रग्स मामले में जांच कर रहे NCB के  जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट के सामने पेश हुए और दो एफिडेविट दाखिल किए।
 
महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक द्वारा उन पर लगाए गए आरोप के खिलाफ समीर वानखेड़े ने कोर्ट से कहा कि उन्हें धमकी दी जा रही है और उनकी बहन व स्वर्गीय माताजी को निशाना बनाया जा रहा है।
webdunia

NDPS कोर्ट में एक एफिडेविट समीर वानखेड़े की तरफ से दाखिल किया गया है। दूसरा एनसीबी की तरफ से दाखिल किया गया है। समीर वानखेड़े ने एफिडेविट में कहा है कि मुझे धमकी दी जा रही है और जांच को प्रभावित किया जा रहा है।
 
वानखेड़े ने यह भी कहा है कि वे हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं। एक दिन पहले समीर वानखेडे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर साजिश में फंसाए जाने की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने चिट्ठी में लिखा था कि उन्हें सतर्कता संबंधी मामले में फंसाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कानूनी कार्रवाई का जाल बिछाया जा रहा है। उन्होंने कहा जांच को प्रभावित किया जा रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शादि‍यों में भाड़े के मेहमान, ‘हायर’ करने के लिए चल रहीं हैं एजेंसियां, वजह जानकर माथा ठोंक लेंगे!