Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राकेश टिकैत ने ओवैसी को कहा बेलगाम सांड, कहा- हैदराबाद में ही बांधकर रखो

webdunia
गुरुवार, 25 नवंबर 2021 (21:54 IST)
हैदराबाद। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने अब एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने ओवैसी को बेलगाम सांड बताया है। 
 
टिकैत ने हैदराबाद में कहा कि ओवैसी बेलगाम सांड है। इसे हैदराबाद और तेलंगाना में ही बांधकर रखो। यह भाजपा की मदद कर रहा है। टिकैत ने कहा कि ओवैसी बोलता कुछ और है और इसका मकसद कुछ और है। इसे हैदराबाद और तेलंगाना के बाहर मत जाने दो। इसे यहीं बांधकर रखो। 
 
दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर लोगों ने टिकैत पर जमकर निशाना साधा। एनडी विवेक ने कहा- टिकैत पूरे देश मे घूम रहा है। बस उत्तर प्रदेश अपने गांव ही नहीं जा रहा सभा करने। वहीं मनीष कुमार ने लिखा- टिकैत खुद कांग्रेस के पिट्‍ठू हैं। वे कांग्रेस के एजेंट हैं। उन्हें महाराष्ट्र और राजस्थान में दिक्कत नहीं है, जहां किसान मुश्किल में हैं। 
webdunia
यूपी में सक्रिय होंगे टिकैत : इससे पहले टिकैत ने कहा कि फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) हमेशा से ही मुद्दा रहा है। एमएसपी से किसानों को मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि वे 'बीजेपी को हराओ' के नारे के साथ यूपी के मतदाताओं के पास भी जाएंगे। अच्छा होगा कि केन्द्र सरकार और पीएम मोदी आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले इस मुद्दे को सुलझा लें।
 
टिकैत ने यह भी कहा कि किसानों की दिल्ली सीमा पर धरना स्थल को खाली करने की अभी कोई योजना नहीं है। किसान नेता ने कहा कि किसान मोर्चा की रणनीति भाजपा को हराना है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मुलायम से मिले राजा भैया, क्‍या सपा से होगा गठबंधन...