भोजपुरी एक्ट्रेस की जुबानी, तलाकनामे की सनसनीखेज कहानी

मंगलवार, 30 जुलाई 2019 (12:46 IST)
इंदौर। मोदी सरकार राज्यसभा में तीन तलाक बिल पेश करने जा रही है, वहीं दूसरी ओर भोजपुरी एक्ट्रेस के तलाकनामे से जुड़ा मामला सुर्खियों में है। भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने 100 रुपए के स्टाम्प पेपर पर तलाकनामा भेजा।  
 
चंदननगर थाना क्षेत्र की ग्रीनपार्क कॉलोनी में रहने वाली रेशमा शेख उर्फ अलीना नाम की इस एक्ट्रेस ने अपने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने उसके पति की तलाश शुरू कर दी। पति मिल भी गया, वह थाने पहुंचा और साथ ही उसने शपथ-पत्र पर तलाकनामा भी भिजवा दिया। अभिनेत्री ने इसे एकतरफा फैसला बताते हुए इसे मानने से साफ मना कर दिया। अभिनेत्री का कहना है कि परिजन पति की दूसरी शादी करवाना चाहते हैं।
 
शादी के लिए किया मजबूर : अलीना का आरोप है कि अब्दुल्ला और उसके परिजन ने झांसे में लेकर उससे शादी की है। अलिना मुंबई में दस साल भोजपुरी फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुकी है। पांच साल पहले अब्दुल्ला ने उससे प्रेम का इजहार किया। अलीना के मुताबिक जब मैंने शादी से इंकार किया तो अब्दुल्ला ने जहर खा लिया। तीन साल पहले हमने निकाह किया था। हमारा एक बेटा भी है। शादी की खातिर मैंने एक्टिंग भी छोड़ दी।
 
लाखों रुपए भी हड़पे : एक्ट्रेस के मुताबिक मेरे पति अब्दुल्ला उर्फ मुदस्सिर बैग ने मुझे 17 जुलाई को 100 रुपए का स्टाम्प पेपर भिजवाया। इस पर लिखा था कि मैं तंग आ चुका हूं। अपना रिश्ता यहीं खत्म करता हूं। तुम भी आगे की जिंदगी अपने तरीके से जी सकती हो। यह पहला तलाक है। दो और भेज दूंगा। शादी के पहले लाखों रुपए भी ले लिए थे।

साथ रखने का वादा कर इंदौर बुलाया और छोड़ दिया। अलीना का कहना है कि उसने न्याय की आस में चंदन नगर पुलिस थाने और कुछ आला पुलिस अफसरों के दफ्तरों के चक्कर काटे, लेकिन कोई हल नहीं निकला।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मुंशी प्रेमचंद के पैतृक मकान में विवाद के बाद बिजली बहाल