Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा का बड़ा हमला, दिल्ली में लोगों ने पाठशाला मांगी, AAP ने दी मधुशाला

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 30 अगस्त 2022 (12:25 IST)
नई ‍दिल्ली। भ्रष्‍टाचार पर भाजपा और आम आदमी पार्टी में जारी जंग लगातार तेज होती दिखाई दे रही है। रातभर विधानसभा में दोनों दलों के धरने के बाद आज फिर दोनों दलों में जुबानी जंग तेज हो गई। भाजपा ने कहा कि दिल्ली में भ्रष्टाचार के ट्विन टावर-‘शराब’ और ‘शिक्षा घोटला’ सामने आए हैं। पार्टी ने कहा कि दिल्ली के लोग जानना चाहते हैं कि केजरीवाल घोटालों में शामिल मंत्रियों का इस्तीफा कब लेंगे।
 
शहजाद पूनावाला ने कहा, केजरीवाल जी, मत कहो अत्याचार, अत्याचार मत करो असेंबली में ड्रामा और दुराचार ये बताओ कि क्यूं किया शराब और शिक्षा में इतना व्यापक भ्रष्टाचार? उन्होंने कहा कि लोगों ने ‘पाठशाला’ (स्कूल) मांगी, लेकिन ‘आप’ सरकार ने ‘मधुशाला’ (शराब की दुकानें) दी।
 
पूनावाला ने कहा कि टॉयलेट को क्लासरूम बताकर कहा हमने स्कूल बना दिए। शानदार- कितनी भ्रष्ट, निकम्मी और गिरी हुई है 'आप' की सरकार! उन्होंने कहा कि 38 दिन से हम शराब घोटाले पर 15 सवालों के जवाब मांग रहे हैं लेकिन अब तक कोई उत्तर नहीं मिला। आप केवल मुद्दों से ध्यान भटकाने में लगी हुई है।
 
वहीं भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के स्कूलों के निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ, कई बार बढ़ाई गई लागत।
 
इस बीच सीबीआई ने शराब घोटाले में जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी आज मनीष सिसोदिया के बैंक अकाउंट के जांच करने गाजियाबाद स्थि‍त PNB की ब्रांच पहुंची। मनीष सिसोदिया भी वहीं मौजूद थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona India Update: कोरोना संक्रमण के 5439 नए मामले, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटी, ठीक होने की दर बढ़ी