भाजपा का पलटवार, कांग्रेस की मानसिक बीमारी का इलाज मुश्किल...

गुरुवार, 17 जनवरी 2019 (15:37 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद द्वारा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस की मानसिक बीमारी का इलाज मुश्किल है। 
 
रेलमंत्री पीयूष गोयल ने ट्‍वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी के स्वास्थ्य के लिए दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। फ्लू का उपचार है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है।
 
उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष दिल्ली के एम्स में स्वाइन फ्लू का इलाज करा रहे हैं। इसी बीच, कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि अमित शाह को 'सूअर का जुकाम' हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि शाह को कर्नाटक का श्राप लगा है। प्रसाद ने यह भी कहा कि वह राज्य की तरफ न देखें वरना उन्हें इससे भी बुरी बीमारी होगी।
 
शाह की सेहत ठीक : भाजपा के मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की सेहत ठीक है और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। पार्टी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार। 
 
शाह ने एक ट्वीट कर बुधवार को अपने बीमार होने के बारे में लोगों को सूचना दी थी। उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया था। अस्पताल ने बताया था कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में चिकित्सकों का एक दल उनकी जांच कर रहा है। एम्स सूत्रों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष को सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अस्पताल के पुराने प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अंतिम वनडे में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी दोनों ही टीमें