Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

किसने रची केजरीवाल को जान से मारने की साजिश? सिसोदिया के आरोपों पर भड़की भाजपा

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 25 नवंबर 2022 (08:34 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली में MCD चुनाव से पहले भाजपा और आप में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।  आप नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि चुनाव में हार के डर से भाजपा ने केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची। भाजपा ने इसका करारा जवाब दिया। बताया जा रहा है कि राज्यपाल वीके सक्सेना ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर को जांच के आदेश दिए हैं।
 
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा ने गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी इसमें शामिल हैं। आम आदमी पार्टी (आप) इस तरह की ओछी राजनीति से नहीं डरती।
 
सिसोदिया ने ट्वीट किया कि गुजरात व एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। आप इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।
 
इस पर जवाब देते हुए भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया कि मुझे लगता है मनीष सिसोदिया केजरीवाल जी की हत्या करवाना चाहता है इसलिए हर दूसरे महीने बीजेपी का नाम ले लेता है ताकि उस पे शक ना जाए।
 
पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं, क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार,टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं। इनके MLA पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे।
 
उपराज्यपाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित आप नेताओं के ट्वीट और बयानों पर ध्यान दिया है और पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हो।
Edited by : Nrapendra Gupta 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Weather Updates: राजस्थान में चली शीतलहर, अनेक राज्यों में वर्षा की संभावना