Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुकेश चंद्रशेखर का LG को पत्र, बताया- सत्येंद्र जैन को क्यों दिए 10 करोड़, AAP पर भी लुटाया पैसा

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 1 नवंबर 2022 (12:31 IST)
नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने LG वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दावा किया कि उसने दिल्ली सरकार में मंत्री रहे आप नेता सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के रूप में 10 करोड़ रुपए दिए थे। उसने आम आदमी पार्टी को भी 50 करोड़ रुपए का चंदा दिया था। इस पर भाजपा ने कहा कि आप ने ठग से ठगी कर ली।
 
सुकेश ने पत्र में लिखा है कि सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया। दबाव के चलते 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूली। उन्होंने कहा कि पूरा पैसा सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी को दिया गया। यह पैसा जेल में सेफ्टी के साथ ही बुनियादी सुविधाओं के लिए दिया गया।
 
2017 से जेल में बंद सुकेश ने दावा किया कि AAP ने उसे दक्षिण भारत में अहम पद देने का वादा किया था। इस पर उसने पार्टी को 50 करोड़ से ज्यादा चंदा दिया।
 
सुकेश ने कहा कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन ने उससे कई बार मुलाकात की। वे यह जानना चाहते थे कि कि गिरफ्तार करने वाली जांच एजेंसी को आपने मुझे जो पैसे दिए हैं, उसके बारे में कोई जानकारी तो नहीं दी।
 
भाजपा नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के रूप में दिए, आम आदमी पार्टी को भी 50 करोड़ रुपए दिए गए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि इसलिए आम आदमी पार्टी को कट्टर भ्रष्ट पार्टी कहा जाता है।
Edited by : Nrapendra Gupta 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'पिंजरे' में कैद एक राजकुमारी, आखिर किससे खतरा है प्रिंसेस को