Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पीएम मोदी पर कमलनाथ की टिप्पणी से भाजपा नाराज

webdunia
गुरुवार, 9 जनवरी 2020 (23:14 IST)
नई दिल्ली। भाजपा ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस के मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अभद्र टिप्पणी की है जो दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी अभी तक नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री स्वीकार नहीं कर पायी है। भाजपा ने इस टिप्पणी के लिए कमलनाथ से माफी मांगने को कहा।
 
वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी विरासत की राजनीति तोड़कर प्रधानमंत्री बने हैं, इसलिए कांग्रेस उन्हें सहन नहीं कर पा रही है। इसीलिए कभी ट्वीट करके और कभी बयानों के जरिये वे अपनी संस्कृति और विकृति का परिचय देते हैं।
 
जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस में तो नेताओं के बेटे ही नेता होते हैं, भाजपा में ऐसा नहीं है। भाजपा में मेहनत, लगन और प्रतिभा के बदौलत लोग आगे बढ़ते हैं। नरेन्द्र मोदी अपने परिश्रम, मेहनत और लगन के कारण प्रधानमंत्री बने हैं।
 
भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि एक गरीब परिवार में जन्में मोदी जी प्रधानमंत्री कैसे बन गए, यही उनका (कांग्रेस) दुःख है।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भद्दी टिप्पणी की है जो दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी अभी तक पचा नहीं पायी है कि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री है।
 
जावड़ेकर ने कहा कि आज कांग्रेस का इतिहास केवल इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, जवाहर लाल नेहरू, सोनिया गांधी तक सीमित है। इसमें सरदार पटेल, लाल बहादुर शास्त्री नहीं आते, इनकी पूरी राजनीति विरासत की है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी एक गरीब परिवार में जन्मे और उनके पिता ने रेलवे स्टेशन पर चाय बेची।
 
गौरतलब है कि खबरों के अनुसार, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक समारोह में कटाक्ष करते हुए कहा था कि ये लोग (भाजपा) कांग्रेस को और सेवा दल को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाएंगे। मैं तो हमेशा कहता हूं कि नरेंद्र मोदी जी एक नाम बता दीजिए, जो आपकी पार्टी से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहा हो। आप अपने रिश्तेदार का तो बता दीजिए, अपना नाम तो छोड़िए, बाप-दादाओं का नाम तो छोड़िए, किसी का तो नाम बता दें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इमरान बोले, किसी और के युद्ध में शामिल नहीं होगा पाक