Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मिथुन चक्रवर्ती का फिर बड़ा दावा- 21 TMC विधायक मेरे संपर्क में, थोड़ा इंतजार करिए

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 25 सितम्बर 2022 (00:11 IST)
कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं।

बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि वह जुलाई में किए गए अपने उस दावे पर कायम हैं कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 38 विधायक विपक्षी दल के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 उनके सीधे संपर्क में हैं। चक्रवर्ती पिछले साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे।

उन्होंने कहा, जुलाई में मैंने जो कहा था, उस पर कायम हूं। अब भी टीएमसी के 21 विधायक मेरे सीधे संपर्क में हैं। कृपया कुछ समय इंतजार करिए और आप हर चीज जान जाएंगे। उन्होंने कहा, मैं पार्टी के भीतर आपत्तियों से वाकिफ हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मैं मूर्ख नहीं हूं और वही गलती नहीं दोहराई जाएगी।

उनके साथ भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार भी थे। इससे पहले, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि बंगाल में टीएमसी सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और उसे 2024 तक सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा। वहीं टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उसके विधायक बिकने वाले नहीं हैं।

टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा,इस तरह के बयान लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश है। इसका सच्चाई से कोई नाता नहीं है। मुझे लगता है कि इस तरह की टिप्पणी भाजपा में अंदरुनी कलह बढ़ाएगी। टीएमसी विधायक भाजपा नेताओं की तरह बिकने वाले नहीं हैं।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'ग्रीन कार्ड' मामले में व्हाइट हाउस ले सकता है यह फैसला...