भाजपा सांसद का खत, पीएम आवास योजना में भगवान राम को भी घर दे दो...

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018 (12:19 IST)
नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जारी गरमा-गरमी के बीच भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने अयोध्या के कलेक्टर को पत्र लिखकर भगवान राम के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर उपलब्ध करवाने की मांग की है। 
 
राजभर ने कलेक्टर को पत्र लिखकर मांग की है कि अयोध्या में भगवान राम के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना में घर उपलब्ध करवाया जाए। उन्होंने कहा कि भगवान राम टेंट में रह रहे हैं। ट्‍विटर पर इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। डॉ. प्रिया ने लिखा कि भगवान के लिए नई योजना लांच की जानी चाहिए।
 
राकेश पंवार नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा कि क्या समय आ गया है कि भगवान श्रीराम जो सब पर कृपा करते हैं, जीवन में सुख-समृद्धि प्रदान करते हैं, कलयुग में उन्हीं के लिए आवास ढूंढना पड़ रहा है और वो भी उसी जगह जहां पर उनका जन्म हुआ और जहां के वे राजा थे।
 
शैलेन्द्र कोड़ले ने लिखा भगवान राम अयोध्या के राजा हैं, वे प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र नहीं हैं। एक अन्य ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- रामलला हम आएंगे, आपको प्रधानमंत्री आवास दे जाएंगे, मंदिर का मुद्दा खूब उठाएंगे, पर मंदिर नहीं बनाएंगे। जितेश तेजवानी ने लिखा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आधार कार्ड जरूरी है। रामलला का मंदिर नहीं बनवाना है तो ऐसे ही बोल दो। ऐसा ड्रामा क्यों कर रहे हो। अभ भगवान राम आधार कार्ड कहां से लाएंगे?
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING