रिश्वत के पैसे से शाहीन बाग में पहुंचती हैं बिरयानी, BJP सांसद परवेश वर्मा का AAP पर हमला

विकास सिंह

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020 (15:30 IST)
दिल्ली विधानसभा चुनाव में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ओएसडी के रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार होने के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने रिश्वत मामले में आप को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि रिश्वत के इन्हीं पैसों से शाहीन बाग में बिरयानी पहुंचती है।उन्होंने कहा कि ओएसडी तो नाम होता है जिसके मालिक हमारे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जी हैं ये सारे पैसे उन्हीं के जेब में जाते हैं और वो उन्हीं पैसे से शाहीन बाग में बिरयानी पहुंचाते हैं। 
 
वहीं भाजपा सोशल मीडिया के इंचार्ज अमित मालवीय ने मनीष सिसोदिया को घेरते हुए कहा कि डिप्टी सीएम के दफ्तर में कोई भी ओएसडी अपने बॉस की जानकारी के बिना रिश्वत नहीं ले सकता है। उन्होंने आप पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ किए गए आंदोलन से जन्म पार्टी, भ्रष्टाचार पर खत्म होगी। उन्होंने आप पर व्यापारियों का शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल क्यों चुप है। 
 
वहीं पूरे मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भष्ट अधिकारी के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई को सही ठहराते हुए कहा कि मुझे पता चला है कि एक ऑफिसर जो आजकल जीएसटी में तैनात हैं और मेरे यहां ओएसडी में रहे हैं उनको 2 लाख रुपए रिश्वत लेते पकड़ा गया है तो ये सीबीआई ने ठीक किया और इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकिए एक मिसाल बने।  
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पेट्रोल 3 व डीजल 2 महीने के निचले स्तर पर