Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Live Updates : राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में क्या बोले भाजपा अध्यक्ष नड्डा

webdunia
रविवार, 7 नवंबर 2021 (13:23 IST)
नई दिल्ली। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक रविवार को नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के सम्मेलन कक्ष में शुरू हुई। पल-पल की जानकारी...


01:33 PM, 7th Nov
webdunia
-भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में जेपी नड्डा ने कहा- पश्चिम बंगाल में भाजपा जिस तेजी से बढ़ी है, ऐसे उदाहरण भारतीय राजनीति में बहुत कम देखने को मिलते हैं।
-नड्डा ने कहा कि पार्टी का उभार चरम पर पहुंचना अभी बाकी है, बूथ, मतदाता सूची स्तर पर इसे बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है
-भाजपा अध्यक्ष ने केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना में भाजपा संगठन की लगातार मजबूती के लिए स्थानीय नेतृत्व की प्रशंसा की।
-नड्डा ने अपने संबोधन में गुरुद्वारे में लगने वाले लंगर को जीएसटी दायरे से मुक्त करने के सरकार के निर्णय की सराहना की।

01:28 PM, 7th Nov
-लालकष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी में बैठक में ऑनलाइन शामिल।
-उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता ऑनलाइन बैठक में शामिल हुए।
-उमा भारती बैठक में ऑनलाइन शामिल नहीं हो पाई।

01:28 PM, 7th Nov
भाजपा अध्यक्ष, पार्टी के पूर्व प्रमुखों ने राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री को सम्मानित किया, कोविड-19 से जंग में उनके नेतृत्व की सराहना की : धर्मेंद्र प्रधान।
नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने मई 2020-नवंबर 2021 तक 80 करोड़ लोगों को अनाज की आपूर्ति कर इतिहास का सबसे बड़ा खाद्यान्न कार्यक्रम चलाया।
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में अपने संबोधन में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 1984 के दंगों के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, लंगर को जीएसटी से बाहर करने जैसे सरकार के कदमों का जिक्र किया।

01:27 PM, 7th Nov
कार्यसमिति की यह बैठक दो साल बाद हो रही है। कोरोना संक्रमण के चलते 2019 के बाद यह बैठक नहीं हो सकी थी। उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की दृष्टि से यह बैठक राज्‍य के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में ऑनलाइन शामिल हुए आडवाणी