Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'बल्लामार' विधायक की गुंडागर्दी से बंगाल से मप्र तक बैकफुट पर भाजपा

इंदौर में पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह का कार्यक्रम रद्द

webdunia

विकास सिंह

इंदौर। बुधवार को नगर निगम के अफसर को सरेआम क्रिकेट के बल्ले से पीटने वाले भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की करतूत से पूरी भाजपा बैकफुट पर आ गई है। पार्टी विधायक की इस गुंडागर्दी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नाराजगी जताते हुए प्रदेश नेतृत्व से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है। सूत्र बताते हैं कि पार्टी हाईकमान भाजपा विधायक के इस कारनामे से बेहद नाराज हैं। 
 
आकाश विजयवर्गीय के पिता भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जो पश्चिम बंगाल में पार्टी के प्रभारी हैं, पिछले लंबे समय से ममता सरकार के विधायकों को गुंडागर्दी के मुद्दे पर जोरशोर से घेरते आ रहे हैं, ऐसे में अब जब खुद उनके विधायक बेटे ने एक सरकारी अधिकारी की पिटाई सरेआम कर दी है तो भाजपा के साथ कैलाश विजयवर्गीय भी बैकफुट पर दिखाई दे रहे हैं।
 
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बंगाल में टीएमसी के विधायकों की गुंडागर्दी का मुद्दा जोरशोर से उठाकर ममता सरकार को कठघरे में खड़ा करते आ रहे हैं, ऐसे में अब खुद उनके बेटे पर गुंडागर्दी का आरोप है तो ममता भाजपा पर हमलावर होने का कोई भी मौका नहीं चूकेंगी। पार्टी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि हाईकमान की नाराजगी के बाद घटना पर कुछ नहीं बोलने वाले कैलाश विजयवर्गीय सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग सकते हैं।
 
भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक रद्द : वहीं पार्टी हाईकमान की नाराजगी के बाद प्रदेश भाजपा भी इस मुद्दे से दूरी बनाती हुई दिख रही है। आज इंदौर में होने वाली भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक रद्द कर दी गई है। पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह इंदौर जाने वाले थे, लेकिन उनका दौरा रद्द कर दिया गया है। वहीं घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है।
 
भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस : घटना के बाद कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। गृहमंत्री बाला बच्चन ने इस मामले पर इंदौर पुलिस प्रशासन से पूरी रिपोर्ट मांगी है। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर आकाश विजयवर्गीय पर हमला बोला है। सिंधिया ने पूरी घटना की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा विधायक ने जो खुलेआम गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया है, उसने भाजपा के चरित्र की पोल खोल दी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या, 10 गोलियां मारीं