नमो ऐप के जरिए भाजपा ने मांगा सहयोग, 5 से लेकर 1000 रुपए की अपील

मंगलवार, 23 अक्टूबर 2018 (17:32 IST)
नई दिल्ली। भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से 'नमो ऐप' के माध्यम से 5 रुपए से लेकर 1000  रुपए तक की धनराशि का योगदान देने का आग्रह किया है। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने इसके माध्यम से 1000 रुपए का योगदान दिया है।
 
 
भाजपा ने ऑनलाइन माध्यम से अपनी अपील में कहा है, आपका छोटा योगदान 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' के निर्माण में बड़ा अंतर ला सकता है। इसलिए नमो ऐप के माध्यम से 5 रुपए, 50 रुपए, 100 रुपए, 500 रुपए और 1000 रुपए का छोटा-छोटा योगदान करें और भाजपा को मजबूत बनाएं।

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में कहा है कि मैंने भी इस ऐप पर 1000 रुपए की राशि दी। मेरा सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों तथा हितैषियों से अनुरोध है कि सार्वजनिक जीवन में शुचिता बनाए रखने के लिए इस अभियान में अपना योगदान अवश्य दें।

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में शुचिता बहुत आवश्यक है। इसी आवश्यकता को महसूस करते हुए भाजपा ने 'नमो ऐप' पर अपने कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से छोटी राशि इकट्ठा करने का अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि इसमें 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की राशि दी जा सकती है। इसमें 1000 रुपए से अधिक की राशि स्वीकार नहीं की जाती।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING