बड़ा आरोप, मोदी और इमरान की मिलीभगत से हुआ पुलवामा हमला...

गुरुवार, 7 मार्च 2019 (18:59 IST)
नई दिल्ली। पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की बालाकोट में कार्रवाई पर किस कदर राजनीति हो रही है कि इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस महासचिव वीके हरिप्रसाद ने पेश किया है।
 
कांग्रेस महासचिव वीके हरिप्रसाद ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हाल ही में हुआ आतंकवादी हमला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मिलीभगत से हुआ है।
 
बोले मोदी और इमरान के बीच हुई मैच फिक्सिंग : हरिप्रदसान ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद के घटनाक्रम पर यदि आप नजर डालेंगे तो पता चलता है कि यह पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी।
 
हरिप्रसाद ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को स्पष्ट करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी। उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को ‘दुर्घटना’ बताया था जिससे बड़ा विवाद खड़ा हो गया था।
 
केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने हरिप्रसाद के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह सब राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है।
 
उल्लेखनीय है कि विपक्ष के नेता अब तक वायुसेना की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। बालाकोट में मारे गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों की संख्‍या को लेकर भी सवाल उठाते रहे हैं, लेकिन हरिप्रसाद के बयान तो सभी मर्यादाओं को लांघ दिया है।
 
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव करीब हैं। ऐसे में सरकार इस पूरी कार्रवाई का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है, वहीं विपक्ष आरोप-प्रत्यारोप लगाकर इस पूरी कार्रवाई को झूठा साबित करने में लगा हुआ है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख Loc पर पाकिस्तान के गोले ले रहे हैं मासूमों की जान, बंकर भी बन जाते हैं जान की आफत