Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिहार: अररिया में बम विस्फोट, एक शख्स गंभीर रूप से घायल, दो जिंदा बम मिले

webdunia
शुक्रवार, 11 जून 2021 (16:50 IST)
बिहार के अररिया से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। दरअसल, अररिया जिले के बैरगाछी में गुरूवार, 10 जून की शाम को एक जबरदस्त बम विस्फोट हुआ। इस हादसे में एक शख्स काफी बुरी तरह से घायल हो गया। धमाके के कारण उसका दाहिना हाथ उड़ गया और शरीर भी जख्मी हो गया।

घटना के तुरंत बाद बैरगाछी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल भिजवाया। इतना ही नहीं पुलिस ने मौके पर दो जिंदा बम भी बरामद किए।

जानकारी के लिए बता दें कि गुरूवार देर शाम अचानक भुवनेश्वरी रामपुर में आम के बगीचे के पास जोर से एक धमाका हुआ। गांव के लोगों ने किसी अनहोनी के डर से घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के साथ ही बैरगाछी ओपी थाना के अध्यक्ष हरेन्द्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे तो मौके पर मोहम्मद अफरोज नाम का एक युवक गंभीर अवस्था में पड़ा था। पुलिस ने युवक को अस्पताल भिजवाया और छानबीन में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस टीम को दो जिंदा बम भी मिले।

इस विस्फोटक धमाके के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हर एंगल से मामले की तफ्तीश की जा रही है। सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बम विस्फोट की घटना को गंभीरतापूर्वक लेने की बात करते हुए कहा, आखिर बम को ले जाने या फिर वहां रखने के पीछे मकसद क्या है, इसकी जांच की जा रही है। साथ ही बम निर्माण से लेकर मामले से जुड़े अन्य लोगों के नेटवर्क को खंगालने में पुलिस जुटी हुई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर के बयान पर जताया आश्चर्य, कहा- शीशे के घर में रहने वाले दूसरों पर पत्थर नहीं उछाले