खूबसूरत विदेशी लड़कियों के साथ 5 स्टार होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की दबंगई, तानी ‍पिस्तौल

मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018 (15:32 IST)
नई दिल्ली/ लखनऊ। दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में शनिवार रात को बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने जमकर बखेड़ा किया। उसने इस दौरान पिस्तौल निकालकर लोगों को धमकाया। इस बीच, अब मामले ने तूल पकड़ लिया है। 
 
दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने आशीष के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया और पुलिस मंगलवार दोपहर आशीष की तलाश के लिए लखनऊ स्थित उसके घर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक आशीष अभी पकड़ नहीं आया है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 
पुलिस ने वीडियो के आधार पर धारा 506, 341 और 354 के तहत केस दर्ज किया था। हालांकि किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। जानकारी के मुताबिक होटल की इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस खुद वहां पहुंची, जहां असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर ने अपने बयान दर्ज कराए।
 
बयान के मुताबिक आशीष पांडे और उसके ग्रुप की एक दूसरे कपल से कहासुनी हो गई। दरअसल, एक युवक लेडीज टॉयलेट में घुस गया था। जब असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर जब महिला सिक्यॉरिटी के साथ वहां पहुंचा तो टॉयलेट के बाहर बहस हो रही थी।
 
इसी बीच, आशीष अपनी गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया। बाद में जैसे तैसे मामला शांत हुआ, लेकिन अपनी गाड़ी में बैठने के बाद भी आशीष गालियां बक रहा था और धमकी भी दे रहा था। उसके साथ कार में दो महिलाएं और एक पुरुष भी था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING