बिहारी डकैत हैं प्रशांत किशोर, चंद्रबाबू नायडू का चुनावी रणनीतिकार पर बड़ा हमला

मंगलवार, 19 मार्च 2019 (13:16 IST)
प्रसिद्ध चुनावी रणनीतिकार और जनता दल (यू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को आंध्रप्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बिहारी डकैत कहा है। उन्होंने कहा कि इस बिहारी डकैत ने आंध्रप्रदेश के लाखों लोगों के वोट कटवा दिए हैं।
 
उल्लेखनीय है कि प्रशांत किशोर चुनावी रणनीतिकार से नेता बन गए हैं। वर्तमान में वे नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यू) के उपाध्यक्ष हैं। साथ ही आंध्रप्रदेश के तेलंगाना में उनकी कंपनी आईपैक इन दिनों वाईएसआर कांग्रेस का प्रचार अभियान देख रही है।
एनडीए के पूर्व सहयोगी रहे नायडू ने तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राव गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं। वे कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं। 
 
हालांकि प्रशांत किशोर ने चंद्रबाबू को सधे हुए शब्दों में ही जवाब दिया है। किशोर ने ट्वीट कर लिखा कि जब हार तय हो तो अनुभवी राजनेता भी विचलित हो सकता है। मैं उनके निराधार बयानों से हैरान नहीं हूं। श्रीमान जी, अपमानजनक भाषा, जो कि बिहार के प्रति आपके पूर्वाग्रह और द्वेष को दिखाती है, का प्रयोग करने की बजाए इस बात पर ध्यान दें कि लोग आपको दोबारा वोट क्यों नहीं देंगे?

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख क्या पासपोर्ट बुकलेट की जगह लेगा यह नया स्मार्ट पासपोर्ट... जानिए वायरल तस्वीरों का सच...