Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM नरेन्द्र मोदी की तुलना गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे से

webdunia
गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (19:23 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने में कभी चूकते नहीं हैं। ताजा मामले में पीएल पुनिया ने मोदी की तुलना महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे से की है। 
 
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी कांग्रेस नेता पुनिया ने कहा कि नाथूराम गोडसे ने भी महात्मा गांधी की हत्या से पहले उनके पैर छुए थे। ठीक इसी तरह पीएम मोदी ने भी संसद की चौखट और संविधान पर मत्था टेका था। लेकिन, सरकार और मोदी संविधान पर खुलेआम हमला कर रहे हैं। एससी, एसटी, ओबीसी के अधिकारों पर भी लगातार हमला हो रहा है। 
 
पुनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जब दूसरी बार 2019 में आए थे तो संविधान के ऊपर माथा टेका था। उससे पहले 2014 में चुनाव जीतकर पहली बार संसद पहुंचे थे उन्होंने पार्लियामेंट की चौखट पर माथा टेका था।
webdunia
उन्होंने कहा कि उसके बाद जिस तरह से संसदीय प्रक्रिया को बाईपास करके कानून पास कराया जा रहा है, ऐसा कभी भी हिंदुस्तान में नहीं हुआ। गोडसे से मोदी की तुलना करते हुए पूनिया ने कहा कि यह उनकी पुरानी परंपरा है।
 
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी ने कहा कि वे लोग हैं जिन्होंने संविधान की प्रतियां जला दी थीं और आज संविधान के आगे झुक रहे हैं। इस नाटक को सभी लोग जानते हैं।
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गंदी नाली का कीड़ा, मौत का सौदागर, चाय वाला, चौकीदार चोर है जैसे आपत्तिजनक विशेषणों से नवाजा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टीम में जगह के लिए पृथ्वी के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं : Shubman Gill