Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नरेन्द्र मोदी की अधीररंजन पर चुटकी, खा रबड़ी कर कसरत...

webdunia
गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020 (16:20 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को संसद में कभी राहुल गांधी पर तो कभी लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी पर चुटकियां लीं। पीएम ने इस मौके पर लोकसभा में साधु, मौलवी और पहलवान की कहानी भी सुना दी। 
 
दरअसल, अधीर रंजन ने बुधवार को प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे संसद की कार्रवाई से निकाल दिया। आज मोदी ने गिन-गिनकर बदले लिए। मोदी ने अधीर रंजन को निशाने पर लेते हुए एक साधु और मौलवी की कहानी सुनाई। मोदी ने कहानी की शुरुआत कुछ इस तरह की- एक बार कुछ लोग रेल में सफर कर रहे थे। रेल जैसे ही गति पकड़ती तो पटरी से आवाज आती थी। ट्रेन में बैठे एक महात्मा बोले कि देखो पटरी से कैसी आवाज आ रही है।
 
उन्होंने कहा कि यह निर्जीव पटरी हमें कह रही है कि प्रभु कर दे बेड़ा बार। तभी दूसरे संत ने कहा कि मुझे तो यह सुनाई दे रहा है कि प्रभु तेरी लीला अपरंपार है। वहां मौजूद मौलवी को कुछ और ही सुनाई दिया। मौलवी ने कहा- मुझे सुनाई दे रहा है- अल्ला तेरी रहमत रहे।
 
तभी वहां मौजूद एक पहलवान से रहा नहीं गया। वे भी बोल पड़े। पहलवान ने कहा कि मुझे तो सुनाई दे रहा है खा रबड़ी कर कसरत....खा रबड़ी कर कसरत।
 
मोदी ने कहा कि कल यानी बुधवार को लोकसभा में स्वामी विवेकानंद के कंधों से बंदूकें फोड़ी गईं। आपने रिकॉर्ड से निकाल दिया है, इसलिए इसका उल्लेख नहीं करूंगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP के सीतापुर में जहरीली गैस से 7 लोगों की मौत, CM योगी ने दिए सख्‍त कार्रवाई के निर्देश