Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Aryan khan को जेल में देख फूट फूटकर रोईं गौरी खान, अपने जिगर के टुकड़े को इस हाल में देख फट पड़ा मां का कलेजा

webdunia
शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (14:40 IST)
जिस बेटे को मां ने दुनिया के सारे ऐश ओ आराम मुहैया कराए हो, उसकी परवरि‍श में पलक पावड़े बिछाए हो, उसे लाड़-प्‍यार से पाला पोसा हो, अपने उस बेटे के हाथों में हथकड़ियां और पुलिस से घि‍रा देखकर उस मां का कलेजा चीख-चीखकर क्‍या कहता होगा। उसके दिल से निकली चित्‍कार क्‍या कहती होगी, शायद यही कि ‘मेरे बेटे को जेल मत ले जाओ’

लेकिन कानून एक मां के जिगर की चीख को क्‍या सुनेगा, बेटे के लिए उसकी तडप को क्‍या समझेगा। कुछ यही हाल था सुपरस्‍टार शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान का। जब मां गौरी ने अपने लाडले और जि‍गर के टुकड़े आर्यन को पुलिस कस्‍टडी में देखा था तो यही मन्‍नत की होगी कि उसके जन्‍मदिन पर बस, यही उपहार दे दो कि उसका आर्यन घर लौट आए। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मां ने अपने कलेजे के हिस्‍से को कानून और उसकी दलीलों के बीच उलझते हुए देखा तो उसकी अश्रुधारा बह पड़ी। वह फूटकर रोना चाहती थी, लेकिन अपने दोनों हाथों से बेटे के दर्द को छि‍पाकर रह गई।

नवरात्र का पवित्र उत्‍सव चल रहा है, मां की आराधना में पूरा देश मग्‍न है, वहीं दूसरी तरफ एक मां अपने बेटे को जेल जाते हुए देखकर जार जार रो रही हैं!

गौरी खान का अपने बेटे आर्यन के लिए रोते हुए यह वीडि‍यो पिछले कुछ घंटों से पूरा देश देख रहा है। जैसे ही कोर्ट से आर्यन की बेल रिजेक्‍ट की गई, वैसे ही गौरी खान का कलेजा फट पड़ा। वो कई दिनों के बाद 8 अक्‍टूबर को अपने जन्‍मदिन के मौके पर अपने बेटे को निहारने गई थी, गौरी ने सोचा था कि ऊपरवाला उसके जन्‍मदिन के अवसर पर उसके साथ इंसाफ करेगा, वह उस पर रहम कर के बेटे के बि‍छोह को दूर करेगा, उसे घर लेकर आएगा, लेकिन गौरी के दामन में आंसूओं के सिवाए कुछ भी नहीं था।

नि‍यति‍‍ देखि‍ए कि एक सुपरस्‍टार शाहरुख खान और बॉलीवुड का सबसे बडा परिवार अपने लाडले बेटे के लिए कुछ नहीं कर सकता, कानून और बेटे के नसीब के सामने वो बेबस है।

गौरी खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट में शुक्रवार को हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। जिसके चलते आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।

इसी बीच जब गौरी का जार जार रोते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसे देखकर हर किसी का दिल पसीज गया, हर किसी की आंखें नम हो गई।

बताया जाता है कि इस दौरान गौरी खान के साथ शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं। बता दें कि आर्यन खान बीती 2 अक्टूबर को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी में पकड़े गए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान की मां गौरी खान में कार में पीछे की सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे हाथ से ढक रखा है लेकिन साफ नजर आ रही है कि वह रो रही हैं। बेटे की हालत देखकर गौरी अपनी सुध-बुध खो चुकी हैं।

आर्यन खान को आर्थर रोड जेल रखा जाएगा, जो स्पेशल क्वॉरंटीन बैरक और जेल की पहली मंजिल पर है। जाहिर है आर्यन खान के साथ कोई खास रवैया नहीं बरता जाएगा। उसे दूसरे कैदी की तरह ही रखा जाएगा। सुबह 6 बजे कैदियों की तरह उठना होगा, 7 बजे नाश्ता दिया जाएगा। 11 बजे लंच में साधारण चपाती, सब्जी और दाल चावल होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुरुग्राम में गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ से नाराज छात्र ने चलाई गोलियां