दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, AAP कार्यकर्ता है शाहीन बाग का हमलावर

मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020 (22:00 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया कि पिछले सप्ताह शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर गोलियां चलाने वाला कपिल बैसला आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य है।
 
पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) राजेश देव ने कहा कि उसके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है और पुलिस ने उसके और उसके पिता के आप में शामिल होने के व्हाट्सअप डाटा और तस्वीरें जुटायी हैं। पुलिस ने कहा कि वह और उसके पिता 2019 के प्रारंभ में आप में शामिल हुए थे।

कपिल बैसला के चाचा फतेह सिंह ने कहा कि मुझे पता नहीं कि कहां से ये फोटो आ गये हैं। मेरे भतीजे कपिल का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और न ही मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का। मेरे भाई गजे सिंह (कपिल के पिता) ने 2008 में बहुजन समाज पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हार गये थे। उसके बाद हमारे परिवार में किसी का भी किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध ही नहीं रहा।
 
आम आदमी पार्टी ने इस खुलासे को भाजपा की 'डर्टी पॉलिटिक्स' करार दिया है। AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि अमित शाह इस समय देश के गृह मंत्री हैं। चुनाव से ठीक पहले फोटो और साजिश पाई जाएगी। चुनाव में बस 3-4 दिन रह गए हैं, बीजेपी जितनी गंदी राजनीति कर सकती है, उतना करेगी। किसी के साथ कोई तस्वीर होने का क्या मतलब है?
 
वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालो से संबंध सामने आ गए।'

ALSO READ: शाहीन बाग में गोली चलाने वाला AAP का सदस्य, नड्डा बोले- केजरीवाल का गंदा चेहरा बेनकाब
उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल को स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि यह देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और यह राष्ट्र उन लोगों को माफ नहीं करेगा जो उसकी सुरक्षा के साथ खेलते हैं। केजरीवाल और उनकी पूरी टीम बेनकाब हो गई है। दिल्ली के लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहीन बाग में गोली चलाने वाला AAP का सदस्य, नड्डा बोले- केजरीवाल का गंदा चेहरा बेनकाब