Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा नेता फडणवीस को याद आए बाला साहेब ठाकरे, कहा- स्वाभिमान की सीख मिली

webdunia
रविवार, 17 नवंबर 2019 (11:39 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र में भले ही भाजपा और शिवसेना के संबंध पहले की तरह मधुर नहीं रहे हो लेकिन शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर देवेंद्र फडणवीस समेत कई दिग्गज भाजपा नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।
महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने रविवार सुबह ट्वीट कर बाला साहेब की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बाला साहेब से स्वाभिमान की सीख मिली है।
 
webdunia
फडणवीस ने कहा कि बाला साहेब जब बोलते थे, लोगों को ताकत मिलती थी, उनको देखने से ऊर्जा मिलती थी। बाला साहेब कहते थे नाम जपो नाम बड़ा होगा। तुम्हें सब कुछ मिलेगा। बाला साहेब की याद कर स्फूर्ति आती है। हिन्दू सम्राट बाला साहेब का आशीर्वाद मिलता रहे। बाला साहेब बोलते थे हिंदुत्व का झंडा लहराता रहना चाहिए। उनके स्मृति हमेशा हमारे साथ रहेगी।
 
NCP प्रमुख शरद पवार ने भी ट्वीट कर कहा,  बालासाहेब ठाकरे द्वारा उठाए गए कदमों से मराठी व्यक्ति जो गर्व से क्षेत्रीय अस्मिता पर घमंड करता था। राजनीति, बयानबाजी के अलावा जिसने समाजवाद को प्राथमिकता दी, उन्हीं अनुयायियों को जन्मदिन पर बधाई!
 
उल्लेखनीय है कि 1966 में शिवसेना की स्थापना करने वाले बाल ठाकरे ने 17 नवंबर 2012 को इस दुनिया को अलविदा कहा था। शिवाजी पार्क में आज उनकी याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शिवसेना और भाजपा के साथ ही NCP के छगन भुजबल भी दिखाई दिए। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

FPI को रास आ रहा है भारतीय बाजार, 15 दिन में डाले 19000 करोड़