अब दिग्विजय सिंह के निशाने पर आए 'इमरान के दोस्त' नवजोत सिद्धू...

मंगलवार, 19 फ़रवरी 2019 (13:28 IST)
नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि आपको अपने दोस्त इमरान की वजह से गालियां पड़ रही हैं, आप उन्हें समझाइए। 
 
दिग्विजय ने ट्‍वीट कर सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए। उनकी वजह से आपको भी गालियां पड़ रही हैं। उन्होंने एक अन्य ट्‍वीट में कहा कि क्या हम कुछ समय के लिए अपने राजनीतिक मतभेदों को भूलकर जम्मू कश्मीर में सांप्रदायिक सद्भाव और कश्मीरी मुस्लिम और कश्मीरी हिंदू भाईचारे को वापस लाने के लिए एकसाथ आ सकते हैं? 
उन्होंने कहा कि क्या हम देश के बाकी हिस्सों में कश्मीरी छात्रों और व्यापारियों के अनावश्यक उत्पीड़न को रोक नहीं सकते हैं? उन्होंने सवाल किया कि हम कश्मीरियों के साथ कश्मीर चाहते हैं या बिना कश्मीरियों के? हमें एक राष्ट्र के रूप में चुनाव करना है।
एक अन्य ट्‍वीट में दिग्गी ने कहा कि मैं जानता हूं कि मोदी भक्त मुझे ट्रोल करेंगे, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि इमरान खान को एक क्रिकेटर के तौर पर मैं पसंद करता हूं, लेकिन वे मुस्लिम कट्टरपंथियों और आईएसआई समर्थित गुटों का समर्थन कर रहे हैं। मुझे इस पर भरोसा नहीं हो रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख टेनिस टूर्नामेंट : सेरेना टॉप 10 में शामिल, ओसाका शीर्ष पर कायम