Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जम्मू कश्मीर के बारामुला में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

webdunia
शुक्रवार, 22 मार्च 2019 (10:47 IST)
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले में गुरुवार से जारी सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस दौरान  सभी अवागमन के रास्तों को बंद कर दिया गया और घर घर तलाश अभियान शुरू किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है और लोगों को सलाह दी गई है कि इस दौरान क्षेत्र में बाहर निकलने का खतरा ना उठाएं। किसी भी तरह अफवाहों के मद्देनजर इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि बारामुला के क्रीरी में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल ने संयुक्त रूप से गुरुवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। इस दौरान  सभी अवागमन के रास्तों को बंद कर दिया गया और घर घर तलाश अभियान शुरू किया गया।

जब सुरक्षाबल गांव में एक क्षेत्र की ओर बढ़ रहे तो छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी।सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। आतंकवादियों की पहचान नहीं हो सकी है। खबर लिखे जाने तक अभियान जारी था।

उन्होंने नागरिकों से अनुरोध किया जब तक क्षेत्र से पूरी तरह विस्फोटकों को हटा नहीं लिया जाता वह पुलिस का सहयोग करे, क्योंकि लावारिस विस्फोटक सामग्री खतरनाक साबित हो सकती है। उन्होंने नागरिकों से मुठभेड़ स्थल पर उपद्रव न करने का अनुरोध भी किया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारतीय तटरक्षक बल ने बचाई ब्रिटिश नागरिक की जान