Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सौरव गांगुली की पत्नी डोना का फर्जी फेसबुक पेज, पुलिस में शिकायत

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 17 फ़रवरी 2021 (17:15 IST)
कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली ने अपने नाम से एक फर्जी ‘फेसबुक पेज’ होने के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष की पत्नी डोना और बेटी सना के साथ कई तस्वीरें फर्जी अकाउंट के जरिए साझा की गई हैं।
 
अधिकारी ने कहा कि हम इस विषय की जांच कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसके पीछे किसका हाथ है। हम जल्द ही दोषी को पकड़ लेंगे। उन्होंने कहा कि अकाउंट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए आईपी एड्रेस (इंटरनेट प्रोटोकॉल पता) की पहचान कर ली गई है।
 
ओडिशी नृत्यांगना डोना ने कहा कि उनकी एक छात्रा ने फर्जी फेसबुक पेज के बारे में उन्हें बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि हां, मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए और दादा (सौरव) की तस्वीरों के साथ फेसबुक पर एक पेज बनाया गया है। मेरी एक छात्रा ने मुझे यह बताया। हमने पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है।
 
उन्होंने कहा कि यदि उन्होंने मेरी या दादा की तस्वीरें इस्तेमाल करते तो मुझे परवाह नहीं थी, लेकिन कई बार लोग टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं और अन्य लोग उसे हमारी टिप्पणी समझने लगते हैं। इससे भ्रम पैदा होता है, जो मैं नहीं चाहती। उम्मीद है कि पुलिस इस फर्जी अकाउंट को बंद करने में मदद करेगी।
 
डोना ने कहा कि उनके असली फेसबुक अकाउंट पर कुछ ही संख्या में फॉलोअर हैं, जबकि फर्जी अकाउंट को 70,000 से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं। (भाषा)
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Twitter पर भेज सकेंगे वॉइस मैसेज, भारत समेत चुनिंदा देशों में शुरू हुआ नया फीचर