Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

चाट के पत्‍ते के लिए चली लठ्ठबाजी सोशल मीडि‍या जमकर हो रही वायरल

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 (17:12 IST)
उत्तर प्रदेश के बागपत से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं। बागपत में एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले ग्राहक को अपनी तरफ बुला लिया। फिर क्या था। एक पत्ते चाट के लिए युद्ध छिड़ गया। पुलिस ने 8 लोगों को गिफ्तार किया है। वीडियो के बाद अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वो थाने में बैठे नजर आ रहे हैं।

इस पर आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने मजेदार रिएक्शन दिया है। साथ ही बीच में बैठे घुंघराले बाल वाले आदमी को लोग ट्रोल कर रहे हैं। किसी ने उनको अल्बर्ट आइंस्टीन बताया तो किसी ने अंडरटेकर बताया।

तस्वीर शेयर करते हुए आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने लिखा, 'थाने में पावरी हो रही है' वहीं कमेंट सेक्शन में बीच में बैठे घुंघराले बाल वाले आदमी को लेकर लोगों ने मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर दिए। किसी ने उनको WWE रिंग में खड़ा कर दिया, तो किसी ने उनको अंडरटेकर बताया। इस तस्वीर को हजारों में लाइक्स और री-ट्वीट मिल रहे हैं।

सोमवार दोपहर जब एक ग्राहक एक चाटवाले की तरफ बढ़ा तो ग्राहक देख दूसरे चाटवाले की आंखें चमकीं। उसने दूसरे दुकानदार पर तंज कसते हुए ग्राहक को अपनी दुकान पर खींच लिया। फिर क्या था, दोनों दुकानदारों में बहस शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक आ गई। फिर भरे बाजार में दोनों पक्षों से लाठियां चलने लगीं। कभी कोई मार खाता और फिर लाठी छीनकर दूसरे पर बरसाने लगता।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Toolkit Case: टूलकिट मामले में दिशा रवि को कोर्ट से मिली जमानत