Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस गाड़ी पर बदमाशों ने बरसाईं अंधाधुंध गोलियां

webdunia
रविवार, 22 सितम्बर 2019 (16:38 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मंडावली थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर परिसर के बाहर रविवार सुबह पुलिस वाहन पर गोलीबारी करने वाले हमलवारों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई और उनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस उपायुक्त पूर्वी दिल्ली जसमीत सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस ने एक वाहन को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार 4 से 5 हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर इसे क्षतिग्रस्त कर दिया।
 
इस घटना के बाद बदमाश वाहन समेत फरार हो गए। पुलिस ने उनका पीछे करने की कोशिश की लेकिन वे गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के बाद भागने में कामयाब हो गए। गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि हमलावर लूटपाट की घटनाओं में शामिल हैं और यह गिरोह मेट्रो स्टेशनों से यात्रियों को कम पैसे में टैक्सी मुहैया कराता और बाद में उन्हें लूट लेता था।
 
सिंह ने बताया कि जब पुलिस ने उनसे वाहन से बाहर आने को कहा तो उन्होंने अंधाधुंध गोलियां चला दीं। हमलावरों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। हमले में इस्तेमाल गाड़ी का पता नहीं लगाया जा सका है और हमलावरों की तलाश में व्यापक तलाश अभियान शुरू किया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शशि थरूर बोले, हम PM मोदी की राजनीति पसंद करें या नहीं, लेकिन उन्हें वह मिलना चाहिए जिसके वे हकदार हैं