राहुल गांधी के रोड शो के दौरान बैलून ब्लास्ट, आग लगने से मची भगदड़

रविवार, 7 अक्टूबर 2018 (09:26 IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर में रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान स्वागत के लिए लगे गुब्बारों में आग लगने से धमाका हुआ और उनमें आग लग गई। खबरों के अनुसार ये आग की लपटें राहुल गांधी के काफी करीब तक पहुंच गई थीं। हालांकि उन्हें किसी प्रकार की हानि नहीं पहुंची।
 
खबरों के अनुसार राहुल गांधी ने शनिवार को जबलपुर में रोड शो किया। जब राहुल का काफिला शास्त्री ब्रिज के पास से गुजर रहा था। उसी दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल के स्वागत के लिए गुब्बारे लेकर आए थे। इसके पास ही कुछ कार्यकर्ता राहुल की आरती उतारने के लिए दीए भी लाए थे।
 
जब राहुल गांधी की गाड़ी जैसे ही मंच के सामने पहुंचे इसी दौरान दीयों से गुब्बारों में आग लगी और तेज विस्फोट हो गया। गुब्बारों में आग लगी और आग की लपटें राहुल गांधी तक जा पहुंची। उस समय राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी थे। ये दोनों ही नेता खुद को आग की लपटों से बचाते हुए नजर आए।
 
अचानक हुए विस्फोट के चलते मौके पर भगदड़ मच गई क्योंकि आग यहां लगे स्वागत मंच में भी लग गई। कार्यकर्ताओं में मची भगदड़ से स्वागत मंच भी टूट गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ।
(चित्र सौजन्य : सोशल मीडिया)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING