जबलपुर दौरे से पहले राहुल का 'मेड इन' बयान वायरल, वेबसाइट बनाकर उड़ाया मजाक

विशेष प्रतिनिधि

शुक्रवार, 5 अक्टूबर 2018 (16:48 IST)
भोपाल। राहुल गांधी के मुरैना और जबलपुर दौरे से एक बार फिर सूबे की सियासत में 'मेड इन' का मुद्दा गर्मा गया है। राहुल के जबलपुर दौरे से ठीक पहले madeinamethi नामक वेबसाइट लांच हुई। इस वेबसाइट में राहुल गांधी के ‘मेड इन’ बयान का मजाक उड़ाया गया है।


वेबसाइट का लिंक ओपन करने पर पहले पेज पर राहुल गांधी को मेड इन अमेठी का सीईओ बताया गया है। इसके साथ ही वेबसाइट पर मेड इन जबलपुर और मेड इन इंदौर मोबाइल की advance बुकिंग शुरू करने का ऑप्शन दिया गया है। इस ऑपशन पर बुक करने का ऑप्शन क्लिक करने पर संदेश आता है कि राहुल प्रधानमंत्री बनेंगे तो मिलेगा फ़ोन मिलेगा।

इसके साथ ही वेबसाइट पर राहुल का मजाक उड़ाते हुए मेड इन अमेठी के अन्य कई प्रोडक्ट को बताया गया है। वहीं वेबसाइट की ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर मियां खलीफा की फोटो लगाई गई है। आपको बता दें कि राहुल अपने एमपी के पिछले दो दौरे के दौरान मेड इन भोपाल और मेड इन चित्रकूट की बात कह चुके हैं।

ऐसे में राहुल के जबलपुर दौरे से पहले बनी इस वेबसाइट से जमकर सियासत हो रही है, वहीं कांग्रेस ने वेबसाइट के पीछे भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस इसकी शिकायत साइबर सेल से करने जा रही है। वहीं यह वेबसाइट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING